Patna High Court Personal Assistant 2023 Result (36 Post)

NaukariTimes.in

Patna High Court Personal Assistant 2023 Result

Patna High Court Personal Assistant 2023 Result

हेलो साथियों आप सभी का Naukaritimes.in में स्वागत है।

आवश्यक सूचना

न्यायिक उच्च न्यायालय पटना ने अपने द्वारा ली गई प्रतियोगी परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है अपना रिजल्ट जानने के लिए इस नीचे दी गईं सूचनाओं को पढ़ें।

Naukaritimes.in वेबसाइट में सरकारी नौकरी, सरकारी नौकरियों के रिजल्ट, सिलेबस, आंसर की, एडमिट कार्ड, देश की प्रतिष्ठित संस्थानों में एडमिशन की सूचना से संबंधित जानकारियां रोजाना अपडेट की जाती है।

हम हमारा काम बहुत ईमानदारी से करते हैं फिर भी त्रुटि होने की संभावना हो सकती है अतः आप सब साथियों से निवेदन है कि किसी भी इनफॉरमेशन का की विज्ञप्ति डाउनलोड करके अवश्य पढ़े।

न्यायिक उच्च न्यायालय पटना के रिजल्ट की संक्षिप्त जानकारी इस प्रकार है।

1विज्ञप्ति का नामनिजी सहायक भर्ती परीक्षा, 2023 (Result Out)
2विभाग का नामन्यायिक उच्च न्यायालय,पटना
3राज्य का नामबिहार
4विज्ञप्ति जारी करने की दिनांक19-02-2024
5कुल पोस्ट36
6डाउनलोड रिजल्टयहाँ क्लिक करे
7मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की ऑफिशल वेबसाइटयहाँ क्लिक करे
Patna High Court Personal Assistant 2023 Result

सामान्य निर्देश

(1) परीक्षा परिणाम जानना हमेशा ही विद्यार्थियों के लिए एक ऐसे सपने ही तरह होता है जिसे देखना तो चाहते हैं लेकिन देखने मे डर भी लगता है।इसी वजह से परीक्षा परिणाम वाले दिन सभी विद्यार्थियों का बुरा हाल रहता है। परीक्षा परिणाम क्या होगा इस अनिश्चितता की वजह से विद्यार्थी बहुत भयभीत रहते हैं और लगातार भगवान से यह प्रार्थना करते हैं कि वो अच्छे नम्बरों से उत्तीर्ण हो। Patna High Court Personal Assistant 2023 Result

(2) उच्च न्यायालय रिक्तियों की संख्या में परिवर्तन, संशोधन करने का अधिकार सुरक्षित रखता है परीक्षा प्रक्रिया और बिना कोई निर्धारण किए न्यूनतम कट-ऑफ अंक तय करना उसका कारण. द्वारा सभी निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन किया जाना है परीक्षा में अभ्यर्थी।

(2) पात्रता से संबंधित सभी मामलों में उच्च न्यायालय का निर्णय अंतिम होगा। किसी भी आवेदक के आवेदन/उम्मीदवारी की स्वीकृति या अस्वीकृति, गलत जानकारी के लिए जुर्माना, परीक्षा प्रक्रिया का तरीका, आवंटन परीक्षा केंद्र, चयन और पद पर नियुक्ति आदि। Patna High Court Personal Assistant 2023 Result

(3) उम्मीदवारों को उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है। नवीनतम अद्यतन जानकारी और अन्य के लिए नियमित रूप से www.patnahighcourt.gov.in संदर्भ। Patna High Court Personal Assistant 2023 Result

(4) केवल व्यक्तिगत सहायक भर्ती में उपस्थित होना और अर्हता प्राप्त करना परीक्षा, 2023 अभ्यर्थी को प्राप्त करने का कोई अधिकार प्रदान नहीं करती है नियुक्ति।

(5) वैयक्तिक सहायक भर्ती के संचालन से संबंधित सभी विवाद परीक्षा, 2023 परिणाम सहित के अधिकार क्षेत्र में आएगा उच्च न्यायालय केवल पटना में है।

1. न्यायिक उच्च न्यायालय पटना ने निजी सहायक भर्ती परीक्षा, 2023 का लिखित परीक्षा-2023 का रिजल्ट कब जारी किया जाएगा?

Ans. न्यायिक उच्च न्यायालय पटना ने निजी सहायक भर्ती परीक्षा, 2023 का लिखित परीक्षा-2023 का रिजल्ट 19 फरवरी 2024 को जारी कर दिया है।

2. न्यायिक उच्च न्यायालय पटना ने निजी सहायक भर्ती परीक्षा, 2023 का लिखित परीक्षा-2023 का रिजल्ट कैसे देख सकते हैं?

Ans. न्यायिक उच्च न्यायालय पटना ने निजी सहायक भर्ती परीक्षा, 2023 का लिखित परीक्षा-2023 रिजल्ट दिए गए लिंक को खोल कर आप अपना परिणाम देख सकते हैं।

3. न्यायिक उच्च न्यायालय पटना की ऑफिशल वेबसाइट क्या है?

Ans. न्यायिक उच्च न्यायालय पटना की ऑफिशल वेबसाइट यह https://www.patnahighcourt.gov.in/  है।

Patna High Court Personal Assistant 2023 Result

Read This:- UKSSSC ITI Instructor Recruitment 2024 [370-Posts]

1 thought on “Patna High Court Personal Assistant 2023 Result (36 Post)”

  1. Pingback: UPPSC Staff Nurse 2023 Pre Result 2024 for 2240 Post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top