Goa Shipyard Limited 38-Post

NaukariTimes.in

Goa Shipyard Limited

Goa Shipyard Limited 38 Post

हेलो दोस्तों Naukaritimes.in में आप का स्वागत है आज हम आपके लिए सरकारी नौकरी के इस भाग में भारत सरकार का उपक्रम-रक्षा मंत्रालय, गोवा शिपयार्ड लिमिटेड की नवीनतम विज्ञप्ति लेकर आए है सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले सभी विद्यार्थियों को यह जान कर ख़ुशी होगी की Goa Shipyard Limited ने प्रबंध प्रशिक्षु में विभिन्न पद के लिए 38-पोस्ट की संख्या पर विज्ञप्ति जारी की है जिसका विज्ञप्ति क्रमांक 07-2027 यह है

इस विज्ञप्ति के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करते है यह विज्ञप्ति गोवा राज्य के शिपयार्ड लिमिटेड ने जारी की है जिसमे योग्य आवेदकों से ऑनलाइन आवेदन मांगे है आवेदन करने से पहले सभी आवेदको से निवेदन है की विभाग द्वारा जारी विज्ञप्ति को ध्यानपूर्वक पढ़ ले

विज्ञप्ति की संक्षिप्त जानकारी इस प्रकार है

1विज्ञप्ति का नामप्रबंध प्रशिक्षु
2विभाग का नामगोवा शिपयार्ड लिमिटेड
Goa Shipyard Limited
3राज्य का नामगोवा
5ऑनलाइन आवेदन प्रारम्भ होने की दिनांक23-01-2024
6ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम दिनांक02-02-2024
7कुल पोस्ट38
8डाउनलोड विज्ञप्तियहाँ क्लिक करे
9Goa Shipyard Limited की ऑफिशल वेबसाइटयहाँ क्लिक करे  

आयु सीमा की जानकारी

क्र सश्रेणीआयु सीमा मे श्रेणी अनुसार छूट
1न्यूनतम आयुNA वर्ष
2अधिकतम आयु.33 वर्ष
3उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि केवल वही जन्मतिथि जो मैट्रिक/माध्यमिक परीक्षा में दर्ज की गई हो आवेदन जमा करने की तिथि पर प्रमाण पत्र या समकक्ष प्रमाण पत्र स्वीकार किया जाएगा आयोग और इसके परिवर्तन के किसी भी बाद के अनुरोध पर विचार या अनुमति नहीं दी जाएगी।
Goa Shipyard Limited

शैक्षणिक योग्यता की जानकारी

पद का नामकुल पोस्टशैक्षणिक योग्यता
प्रबंधन प्रशिक्षार्थी (मैकेनिकल)12पूर्णकालिक नियमित बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग (बी.ई.) / मैकेनिकल में बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (बी.टेक.)। किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से न्यूनतम प्रथम श्रेणी या 60% अंक या समकक्ष सीजीपीए.
प्रबंधन प्रशिक्षार्थी (इलेक्ट्रिकल)07
प्रबंधन प्रशिक्षार्थी (इलेक्ट्रॉनिक्स)03
प्रबंधन प्रशिक्षार्थी (नौसेना वास्तुकला)10पूर्णकालिक नियमित बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग (बी.ई.) / मैकेनिकल में बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (बी.टेक.)। किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से न्यूनतम प्रथम श्रेणी या 60% अंक या समकक्ष सीजीपीए.
प्रबंधन प्रशिक्षार्थी (मानव संसाधन)03
प्रबंधन प्रशिक्षार्थी (वित्त)03
Goa Shipyard Limited

ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया

इनके लिए विस्तृत दिशानिर्देश/प्रक्रियाएँ

(1) आवेदन पंजीकरण

(2) फीस का भुगतान

(3) दस्तावेज़ स्कैन और अपलोड करें

आवेदन शुल्क

क्र सश्रेणीफीस श्रेणी के अनुसार
1General500/-
2OBC500/-
3EWS500/-
4SC / ST500/-
5Please pay the fee through online mode.
Goa Shipyard Limited

महत्वपूर्ण दिशानिर्देश

प्रबंध प्रशिक्षु की विज्ञप्ति किस राज्य की है ?

यह विज्ञप्ति गोवा राज्य की है

Goa Shipyard Limited विभाग ने कुल कितने पदों पर विज्ञप्ति जारी की है?

विभाग ने कुल 38-पदों की संख्या पर विज्ञप्ति जारी की है

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम दिनांक क्या है?

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम दिनांक 02-02-2024 है

प्रबंध प्रशिक्षु की परीक्षा की संभावित दिनांक क्या है ?

विभाग द्वारा परीक्षा की दिनांक अभी निर्धारति नहीं की गई है

Goa Shipyard Limited विभाग की ऑफिशल वेबसाइट क्या है?

विभाग की ऑफिशल वेबसाइट URL Address https://goashipyard.in/  है

प्रबंध प्रशिक्षु की विज्ञप्ति का सिलेबस क्या है?

विज्ञप्ति का सिलेबस डाउनलोड करने के लिए यहाँ पर क्लिक करे

सामान्य परिस्थितियां

(1) उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करने की सलाह दी जाती है कि वे पात्रता को पूरा कर रहे हैं सबमिट करने से पहले पदों के लिए रिक्ति अधिसूचना के अनुसार आवश्यकताएँ अनुप्रयोग।

(2) उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन ऑनलाइन माध्यम से किए जाने हैं दिए गए निर्देशों के अनुसार आवेदन प्रणाली। किसी अन्य तरीके से किया गया आवेदन विचार नहीं किया जाएगा और सरसरी तौर पर खारिज कर दिया जाएगा। प्रबंधन नहीं होगा ऑनलाइन प्रणाली के माध्यम से प्राप्त नहीं होने वाले किसी भी आवेदन के लिए जिम्मेदार।

(3) आवेदन शुल्क ₹ 500/- (नॉन-रिफंडेबल) का भुगतान एसबीआई ई-पे के माध्यम से ऑनलाइन किया जाना है। (डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड/नेट बैंकिंग आदि द्वारा)। बिना निर्धारित शुल्क के आवेदन करना होगा अस्वीकृति के लिए उत्तरदायी. एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/भूतपूर्व सैनिक उम्मीदवारों को छूट दी गई है भारत सरकार के नियमों के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान। होने के लिए कोई शुल्क आवश्यक नहीं है उक्त पदों के लिए आवेदन करने वाले आंतरिक उम्मीदवारों द्वारा भुगतान किया जाता है।

(4) एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अलग-अलग आवेदन जमा करना होगा प्रत्येक पद के लिए निर्धारित आवेदन शुल्क के साथ।

(5) आवेदन शुल्क वापसी योग्य नहीं है; इसलिए उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे अपना सत्यापन करें कोई भी भुगतान करने से पहले पात्रता की पूरी जांच कर लें। आवेदकों की उम्मीदवारी कम राशि का शुल्क जमा करना या इसके अलावा किसी अन्य माध्यम से शुल्क जमा करना निर्धारित विधि से अस्वीकार कर दिया जाएगा। अयोग्य उम्मीदवारों द्वारा भुगतान किया गया आवेदन शुल्क जब्त कर लिया जाएगा और इस संबंध में कोई पत्राचार पर विचार नहीं किया जाएगा।

(6) संबंधित के लिए लागू योग्यताओं और अन्य आवश्यकताओं को पूरा करना यह पद किसी उम्मीदवार को चयन प्रक्रिया के लिए बुलाए जाने का हकदार नहीं बनाता है।

(7) जीएसएल वेतन/छुट्टी वेतन/ग्रेच्युटी/पेंशन के कारण कोई दायित्व नहीं उठाएगा योगदान आदि, यदि पहले से ही काम कर रहे किसी भी उम्मीदवार के पिछले रोजगार में से कोई हो सरकारी/सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम।

(8) प्रबंधन के पास पद/पदों को भरने या न भरने तथा भविष्य में भी भरने का अधिकार सुरक्षित है के नियमों के अनुसार चयनित उम्मीदवारों के वैध पैनल से रिक्तियां, यदि कोई हो कंपनी। जीएसएल प्रबंधन अपने विवेक से वृद्धि/घटाने का अधिकार सुरक्षित रखता है अधिसूचित रिक्तियों की संख्या. यदि पर्याप्त उम्मीदवारों ने आवेदन नहीं किया है या जीएसएल प्रबंधन ने जांच के बाद पर्याप्त उम्मीदवारों को अनंतिम रूप से शॉर्टलिस्ट नहीं किया है चयन प्रक्रिया को रद्द करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

Goa Shipyard Limited

Read Also :- Lab Attendant 373 Post Result Released

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top